Home खेल अचानक ज्यादा बिगड़ी Shubman Gill की तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

अचानक ज्यादा बिगड़ी Shubman Gill की तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू से पीड़ित चल रहे हैं। लेकिन अचानक टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल की तबीयत मंगलवार को ज्यादा बिगड़ गई है। शुभमन गिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

0
192
Shubman Gill

Shubman Gill Hospitalized: वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की शुरुआत बहुत ही शानदार रही है। भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को 6 विकेट से हरा दिया है। यह भारतीय टीम की वर्ल्ड कप 2023 में पहली जीत है। आपको बता दे कि भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू से पीड़ित चल रहे हैं। लेकिन अचानक टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल की तबीयत मंगलवार को ज्यादा बिगड़ गई है। शुभमन गिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में भर्ती हुए गिल

कुछ दिनों पहले टीम इंडिया के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल की डेंगू रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। जिस कारण शुभमन गिल वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मैच नहीं खेल पाए थे। इसी बीच खबर आ रही है की टीम इंडिया के Shubman Gill खतरनाक खिलाड़ी शुभमन गिल की अचानक प्लेटलेट्स गिर गई है। प्लेटलेट्स गिर जाने के कारण शुभमन गिल को आज मंगलवार की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुभमन गिल के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर टीम इंडिया के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है।

खल रही टीम इंडिया को गिल की कमी

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुभमन गिल की गैर मौजूदगी में उतरना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में भारतीय टीम को शुभमन गिल की कमी पूरी तरह से खाली है। क्योंकि शुभमन गिल की Shubman Gill जगह टीम इंडिया में ईशान किशन को मौका दिया गया था लेकिन इशान किशन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था।

Read More-Virat Kohli ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, बन गए ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज