Saturday, July 27, 2024

ICC वनडे रैंकिंग में Shubman Gill का जलवा, खतरे में पड़ा Babar Azam का ताज!

ICC ODI Ranking: विश्व क्रिकेट के सभी खिलाड़ी इस समय वनडे फॉर्मेट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहे हैं। वनडे विश्व कप 2023 अब नजदीक है। आईसीसी की तरफ से हाल ही में ताजा वनडे रैंकिंग जारी की गई है। आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल का जलवा देखने को मिला है। शुभमन गिल के प्रदर्शन को देखते हुए बाबर आजम जरूर चिंता में पड़ गए होंगे।

टॉप 3 में हुई शुभमम गिल की एंट्री

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में एक पायदान का फायदा हुआ है। शुभमन गिल आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में एक पायदान ऊपर तीसरे नंबर पर पहुंच गए। शुभमन गिल लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे है। शुभमन गिल के प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा है कि वह जल्द ही आईसीसी की वनडे रैंकिंग में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा कर सकते हैं।

इस स्थान पर है रोहित और विराट

अगर हम आईसीसी की वनडे रैंकिंग की बात करें तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा आईसीसी की ताजा वन डे रैंकिंग में 11वे नंबर पर बने हुए हैं। तो वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईसीसी की रैंकिंग में टॉप 10 में बरकरार हैं दसवें नंबर पर विराट कोहली आईसीसी की रैंकिंग में बने हुए हैं।

Read More-World Cup 2023 खेलने की असली हकदार थे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, लेकिन सिलेक्टर्स ने नहीं दिया एक भी मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles