Sunday, May 19, 2024

Shikhar Dhawan का हुआ तलाक, पत्नी आयशा मुखर्जी ने दी थी मानसिक पीड़ा

Shikhar Dhawan Divorce: भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन इस समय अपनी निजी जिंदगी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। शिखर धवन ने अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। आपको बताने की भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन का आयशा मुखर्जी के साथ तलाक हो गया है। शिखर धवन ने अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से अलग रहने का फैसला लिया है।

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का हुआ तलाक

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन ने कोर्ट में डाइवोर्स को लेकर याचिका डाली थी। इसके बाद कोर्ट ने शिखर धवन की याचिका को स्वीकृत दे दी है। फैमिली कोर्ट के जज हरीश कुमार ने स्वीकार किया है कि शिखर धवन की पत्नी आयशा Shikhar Dhawanमुखर्जी ने क्रिकेटर को मानसिक पीड़ा दी है। आयशा मुखर्जी और शिखर धवन एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं। हालांकि अभी तक कोर्ट ने शिखर धवन के बेटे को लेकर कोई भी सुनवाई नहीं की है शिखर धवन अपने बेटे से मिल सकते हैं और उन पर वीडियो कॉल पर भी बात कर सकते हैं।

2012 में हुई थी शादी

आपको बता दे कि टीम इंडिया के क्रिकेटर शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी के साथ साल 2012 में शादी की थी। आयशा मुखर्जी ने ऑस्ट्रेलिया में अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद भारतीय टीम के क्रिकेटर शिखर धवन के साथ दूसरी बार शादी की थी। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का एक बेटा भी है। शिखर धवन इस समय भारतीय टीम की तरफ से क्रिकेट मैच नहीं खेल रहे हैं। टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने शिखर धवन को बाहर कर दिया है। इसके साथ शिखर धवन को भारतीय टीम की तरफ से वर्ल्ड कप 2023 खेलने का मौका नहीं मिला है और वह भारतीय टीम से लगातार नजरंदाज किया जा रहे हैं।

Raed More-इंग्लैंड-न्यूजीलैंड करेंगे World Cup 2023 का आगाज, जाने ओपनिंग मैच में कैसा रहेगा अहमदाबाद में मौसम

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles