Home खेल शाहिद अफरीदी ने की रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ, कहा ‘लीडर...

शाहिद अफरीदी ने की रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ, कहा ‘लीडर की चाल-ढाल बता देती है…’

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ की है और रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

0
rohit sharma

Shahid Afridi on Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के T20 विश्व कप 2024 के चैंपियन बनने के बाद कई लोगों ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भी टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनने की बधाई दी थी। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ की है और रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

शाहिद अफरीदी ने रोहित को लेकर दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर पढ़ बयान दिया है एक इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने कप्तानी पर बातचीत करते हुए कहा “मैं कहता हूं कि लीडर का किरदार हमेशा महत्वपूर्ण रहता है. लीडर की चाल-ढाल बता देती है कि टीम की मनोस्थिति कैसी होगी? टीम के लीडर को नए मानक तय करने चाहिए। उदाहरण के तौर पर हम रोहित शर्मा को ले सकते हैं। अब रोहित के गेम और उनके खेलने के स्टाइल को देखिए। चूंकि कप्तान ऊपरी क्रम में आक्रामक और तेज अंदाज में बैटिंग कर रहा है, इसलिए मिडिल ऑर्डर के सभी बल्लेबाज आत्मविश्वास के साथ बैटिंग कर रहे हैं। इसलिए मैं हमेशा मानता आया हूं कि कप्तान का किरदार हमेशा अहम रहता है।”

सुपर 8 में नहीं पहुंची थी पाकिस्तान

बाबर आजम को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने t20 विश्व कप के लिए टीम का कप्तान बनाया था लेकिन एक बार फिर से बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन शर्मनाक रहा है t20 विश्व कप 2024 के ग्रुप स्टेज के मुकाबले में ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने खराब प्रदर्शन करने के कारण सुपर 8 में भी नहीं पहुंच पाए थे। पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सफल ग्रुप स्टेज में ही खत्म हो गया था जिस कारण पाकिस्तान क्रिकेट टीम सुपर 8 में नहीं पहुंच पाई थी।

Read More-‘वर्ल्ड कप को उड़ता हुआ देखा और पकड़ लिया…’ फाइनल में विनिंग कैच लेने के बाद क्या बोले सूर्यकुमार यादव?

Exit mobile version