Home खेल Shaheen Afridi ने पिता बनने पर Jasprit Bumrah को दिया स्पेशल गिफ्ट,...

Shaheen Afridi ने पिता बनने पर Jasprit Bumrah को दिया स्पेशल गिफ्ट, देखें वायरल वीडियो

भारत-पाकिस्तान मुकाबले के बीच पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को पिता बनने पर एक खास गिफ्ट दिया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Shaheen Afridi

Ind vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा से ही हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाता है। भले ही भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर को लेकर रिश्ते अच्छे नहीं रहे हो लेकिन भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटर एक दूसरे के साथ हमेशा प्यार से मिलते हुए देखा गया है। भारत-पाकिस्तान मुकाबले के बीच पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को पिता बनने पर एक खास गिफ्ट दिया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अफरीदी ने दिया बुमराह को गिफ्ट

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे पाकिस्तान क्रिकेटर बोर्ड की तरफ से अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहीन अफरीदी टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को एक गिफ्ट देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ शहीन अफ़रीदी जसप्रीत बुमराह को पिता बनने की ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं जिस पर जसप्रीत बुमराह उनका शुक्रिया भी अदा कर रहे हैं। इस वीडियो ने क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है।

रिजर्व डे पर होगा भारत-पाकिस्तान का मैच

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने रोहित शर्मा के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ 24.1 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए हैं। पहले दिन बारिश के कारण मैच को बीच में रोकना पड़ा इसके बाद रिजर्व डे पर बचा हुआ मैच पूरा किया जाएगा। लेकिन सोमवार को भी बारिश की संभावना जताई जा रही है।

Read More-अगर बारिश के कारण रिजर्व डे पर भी नहीं हुआ Ind vs Pak का मैच, तो फाइनल में नहीं पहुंचेगी Team India?

Exit mobile version