Saturday, July 27, 2024

भारतीय टीम में शामिल किए जाने के बाद तैयारियों में जुटे Sanju Samson, वर्ल्ड कप पर है नजर

Ind vs Wi: संजू सैमसन भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। संजू सैमसन भारतीय टीम के खतरनाक खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। लेकिन संजू सैमसन का नाम भारतीय टीम के सबसे बदकिस्मती खिलाड़ियों में भी आता है। क्योंकि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को बहुत ही कम बार टीम इंडिया में मौका मिला है। आपको बता दें कि काफी लंबे समय बाद संजू सैमसन को वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में शामिल किया गया है। जिसके बाद अब संजू सैमसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

संजू सैमसन ने शेयर की पोस्ट

आपको बता दें कि संजू सैमसन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं इन वायरल तस्वीरों में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। इन वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है संजू सैमसन अपने गले में मोटी मोटी जंजीरे रखकर एक्सरसाइज कर रहे हैं। संजू सैमसन ने इन तस्वीरों के जरिए फैंस को बताया है कि वह अब टीम इंडिया के लिए तैयारियों में जुट गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanju V Samson (@imsanjusamson)

वर्ल्ड कप के लिए तैयार हो रहा है संजू सैमसन!

ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में भारतीय क्रिकेट टीम को एक स्थाई विकेटकीपर की तलाश है जो हमेशा शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया को मैच जिता सके। ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में संजू सैमसन टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। संजू सैमसंन वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकती हैं। संजू सैमसन ने साल 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। लेकिन आईपीएल में संजू सैमसन का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है।

Read More-दूसरे टेस्ट में इस खतरनाक खिलाड़ी की होगी Team India में वापसी! रोहित शर्मा देंगे मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles