Saturday, July 27, 2024

सचिन तेंदुलकर ने की कश्मीर के दिव्यांग क्रिकेटर से मुलाकात, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

Sachin Tendulkar Video: टीम इंडिया के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर इस समय कश्मीर के दौरे पर अपनी जिंदगी का मजा ले रहे हैं। सचिन तेंदुलकर इस समय कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से मौजूद हैं। हाल ही में सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कश्मीर की गलियों में क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे जिसके बाद अब कश्मीर से सचिन तेंदुलकर ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कश्मीर के एक दिव्यांग क्रिकेटर से मुलाकात की है।

दिव्यांग क्रिकेटर से मिले सचिन

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कश्मीर के दिव्यांग के क्रिकेटर के साथ मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दिव्यांग क्रिकेटर का नाम आमिर हुसैन है। दिव्यांग क्रिकेटर आमिर हुसैन अपने दोनों हाथों के बिना क्रिकेट खेलते हैं। आमिर हुसैन की तारीफ करते हुए सचिन तेंदुलकर ने कहा “आमिर के लिए, असली हीरो। इंस्पायर करते रहो! आपसे मिल कर अच्छा लगा।”

आज जड़ा था वनडे का पहला दोहरा शतक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने साल 2010 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक वनडे मैच में विश्व रिकॉर्ड बना दिया था। इस दौरान सचिन तेंदुलकर ने इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट का पहला दोहरा शतक लगाया था और वह इंटरनेशनल वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज हैं।

Read More-मोहम्मद शमी को CM Yogi ने किया सम्मानित, अवार्ड पाकर खुश हुए भारतीय गेंदबाज

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles