Home खेल वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए गुवाहाटी पहुंचीं रोहित की सेना, इस...

वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए गुवाहाटी पहुंचीं रोहित की सेना, इस खास अंदाज में हुआ भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप से पहले वार्म अप मैच खेलना है। वार्म अप मैच खेलने के लिए भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी गुवाहाटी पहुंच गए हैं।

0
india

Team India: बीसीसीआई ने विश्व कप 2023 में शामिल होने वाले फाइनल टीम का ऐलान कर दिया है। अब वर्ल्ड कप की तैयारी शुरू हो चुकी है। वर्ल्ड कप में शामिल होने वाले सभी टीमों को टूर्नामेंट से पहले एक दूसरे के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलना है जिससे अपनी तैयारी को और मजबूत कर सके। आपको बता दे कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप से पहले वार्म अप मैच खेलना है। वार्म अप मैच खेलने के लिए भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी गुवाहाटी पहुंच गए हैं।

गुवाहाटी पहुंची टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा सहित कई अन्य खिलाड़ी गुवाहाटी पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान गुवाहाटी में खिलाड़ियों का स्वागत बहुत ही शानदार तरीके से किया गया है। जिसका वीडियो खुद बीसीसीआई ने शेयर किया है।

कल होगा वॉर्म अप मैच

विश्व कप से पहले भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच वार्म अप मैच 30 सितंबर को खेला जाएगा। इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलने के बाद भारतीय टीम नीदरलैंड के खिलाफ भी एक वॉर्म अप मैच खेलेगी। इसके बाद भारतीय टीम विश्व कप का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को महा मुकाबला खेल कर करेगी। भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच वर्ल्ड कप का मैच खेला जाएगा।

Read More-सीरीज जीतने के बाद KL Rahul को Rohit Sharma ने थमाई ट्रॉफी, देखें वायरल वीडियो

Exit mobile version