Saturday, July 27, 2024

इस खतरनाक बल्लेबाज के आते ही संकट में पड़ा Rohit Sharma का करियर! लेना पड़ सकता है क्रिकेट से सन्यास

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप से पहले कई खिलाड़ियों का परीक्षण करेंगी। वेस्टइंडीज दौरा टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ियों के लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम में अचानक एक युवा खिलाड़ी के एंट्री हो गई है जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का क्रिकेट करियर खतरे में पहुंच गया है।

इस खिलाड़ी की हुई टीम इंडिया में एंट्री

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खतरनाक ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मौका दिया गया है इसके साथ यशस्वी जसवाल को हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम में Yashasvi Jaiswal वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में भी शामिल कर लिया गया है। यशस्वी जायसवाल वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेल सकते हैं।

रोहित शर्मा के लिए खतरा बन सकता है यह खिलाड़ी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने आइपीएल 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया है। जिसके बाद टीम इंडिया के सिलेक्टर्स यशस्वी जयसवाल को महज 21 साल की उम्र में ही टीम इंडिया में शामिल करने को मजबूर हो गए हैं। यशस्वी जयसवाल Yashasvi Jaiswalभारतीय टीम के एक युवा खतरनाक ओपनर बल्लेबाज है। जिस कारण अब रोहित शर्मा के लिए यशस्वी जायसवाल मुसीबत खड़ी कर सकते हैं अगर यशस्वी जैस्वाल शानदार प्रदर्शन करते हैं रोहित शर्मा का प्रदर्शन गिरता है तो वह बाहर किए जा सकते हैं।

Read More-MS Dhoni ने पालतू कुत्तों के साथ मनाया अपना 42वां जन्मदिन, वीडियो ने फैंस का जीता दिल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles