Monday, October 28, 2024

गार्डन में सिर्फ शर्मा जी का बेटा घूमेगा… अभिषेक की बैटिंग देख फैंस को आई रोहित शर्मा

Ind vs Zim: t20 विश्व कप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अपने युवा खिलाड़ियों के साथ जिंबॉब्वे में t20 सीरीज खेल रही है। T20 विश्व कप 2024 के बाद टीम इंडिया के लिए t20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में रोहित शर्मा नजर नहीं आएंगे। क्योंकि रोहित शर्मा ने t20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया है। जिंबॉब्वे के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज अभिषेक शर्मा को पहली बार डेब्यू का मौका मिला है। जिंबॉब्वे के खिलाफ दूसरे t20 मैच में अभिषेक शर्मा ने शानदार शतक लगाकर फैंस को रोहित शर्मा की याद दिला दी है। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस रोहित शर्मा को याद कर रहे हैं।

अभिषेक ने जड़ा शतक

जिंबॉब्वे के खिलाफ अपने पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में अभिषेक शर्मा शून्य पर आउट हो गए थे लेकिन दूसरे अंतरराष्ट्रीय t20 मैच में ही अभिषेक शर्मा ने अपने अंतरराष्ट्रीय t20 क्रिकेट करियर का पहला शतक जड़ किया है। जिंबॉब्वे के खिलाफ दूसरे t20 मैच में अभिषेक शर्मा ने 47 गेंद में 100 रन की पारी के लिए है। इस दौरान अभिषेक शर्मा के पाले से 7 चौके और 8 छक्के निकले हैं।

फैंस को आई रोहित की याद

अभिषेक शर्मा के शतक के फैंस सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा को याद कर रहे हैं। अभिषेक शर्मा की शतक पर पंजाब किंग्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट लिखा “गार्डन में सिर्फ शर्मा जी का बेटा घूमेगा।” तो एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिषेक शर्मा रोहित शर्मा की तस्वीर एक साथ शेयर करते हुए लिखा “ये भी शर्मा जी का बेटा है।”

Read More-लाखों फैंस के बीच अचानक बस से उतरे रोहित शर्मा, फिर दौड़ते हुए…

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles