Home खेल मुंबई इंडियंस के बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा, वीडियो देख हैरान हुए...

मुंबई इंडियंस के बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

0
118
Viral Video

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा को कप्तानी के पद से हटा दिया था। रोहित शर्मा आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे हैं। इसी बीच रोहित शर्मा का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की बस की ड्राइविंग करते नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर रोहित शर्मा के फैंस हैरान रह गए हैं।

बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा पहले मुंबई इंडियंस की बस में चढ़ते हैं। तेरा अचानक रोहित शर्मा ड्राइविंग सीट पर बैठ जाते हैं और बस को स्टार्ट करने लगते हैं। इस दौरान रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की जर्सी भी पहन रखी है इसके साथ बस में पीछे कई खिलाड़ी बैठे दिखाई दे सकते हैं।

मुंबई ने किया शानदार कमबैक

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस को शुरुआती 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन फिर मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज की फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ भी मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को दूसरी जीत दिला दी है। इस समय मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में सिर्फ दो मैच जीते हैं और टीम मैच हारे हैं।

Read More-नेट प्रैक्टिस में Surya Kumar Yadav ने जड़ा ऐसा शॉट, टूट गया कैमरा, देखें वीडियो