Thursday, July 25, 2024

‘मैं अपनी सारी कमाई दान करूंगा…’ T20 वर्ल्ड कप के बीच ऋषभ पंत ने किया बड़ा ऐलान

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने t20 विश्व कप 2024 में बहुत ही शानदार कमबैक किया है। मौत के मुंह से वापस आने के बाद ऋषभ पंत ने अपने कम बैक से पूरी दुनिया के होश उड़ा दिए हैं। आपको बता दे कि इस समय ऋषभ पंत भारतीय टीम के लिए t20 विश्व कप 2024 में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन t20 विश्व कप के बीच ऋषभ पंत ने बड़ा ऐलान किया है।

किस कमाई को दान करेंगे ऋषभ

ऋषभ पंत ने हाल ही में अपना एक यूट्यूब चैनल खोला था। जिसमें भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने अभी तक अपने यूट्यूब चैनल पर सिर्फ साथ वीडियो ही शेयर किए हैं लेकिन इतनी वीडियो शेयर करने के बाद ऋषभ पंत के 1 लाख सब्सक्राइबर हो चुके हैं। जिस कारण यूट्यूब की तरफ से ऋषभ पंत को सिल्वर प्ले बटन दी गई है। इसके बाद ऋषभ पंत नहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि “यह सिल्वर प्ले बटन हम सभी का है। एक लाख हो गए और भी जुड़ रहे हैं। इस माइलस्टोन को चिह्नित करने के लिए, मैं यूट्यूब की सारी कमाई, खुद की कमाई के कुछ योगदान के साथ अच्छे कारण के साथ दान करने का वचन दे रहा हूं। चलो इस प्लेटफॉर्म को बेहतरी और बदलाव लाने के लिए इस्तेमाल करते हैं।”

आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे पंत

T20 विश्व कप 2024 में न्यूयॉर्क में का मुकाबले खेले गए। न्यूयॉर्क की पिक पर बल्लेबाजों को बल्लेबाजी में बहुत दिक्कत हुई। जहां एक तरफ अन्य बल्लेबाज रन बनाने के लिए मशकत कर रहे होते हैं तो वही ऋषभ पंत अपने बेबाक अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत ने बहुत महत्वपूर्ण पारी खेली थी जिस पार्टी में इंडिया ने पाकिस्तान को हराया था।

Read More-बाबर आजम के अरमानों पर फिरा पानी, T20 विश्व कप से बाहर हुआ पाकिस्तान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles