Friday, July 26, 2024

Rishabh Pant ने एनसीए में सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, अक्षर पटेल सहित इन खिलाड़ियों ने यूं लिए मजे

Rishabh Pant: भारतीय टीम के कई खिलाड़ी इस समय वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटे हुए हैं। भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेलेगी। आपको बता दे कि वर्ल्ड कप 2023 से पहले भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एनसीए में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस दौरान भारतीय टीम के खतरनाक ऑलराउंडर अक्षर पटेल और ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी नजर आए हैं।

ऋषभ पंत ने मनाया अपना जन्मदिन

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एनसीए में अपना 26 वा जन्मदिन मनाया है। इस दौरान ऋषभ पंत ने भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों के साथ केक काटा है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अक्षर पटेल ऋषभ पंत के मुंह पर केक लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऋषभ पंत के अलावा टीम के कई खिलाड़ी उनके जन्मदिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2023 का हिस्सा नहीं है ऋषभ पंत

भारतीय टीम के खतरनाक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था। ऋषभ पंत चोटिल होने के कारण आईपीएल 2023 भी नहीं खेल पाए थे जिस कारण अब ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से वर्ल्ड कप 2023 का भी हिस्सा नहीं है। लेकिन क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से साल 2024 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-Virat Kohli ने वर्ल्ड कप के टिकट मांगने वाले दोस्तों से की ये मजेदार अपील, अनुष्का ने भी कहीं ये बात

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles