Friday, March 1, 2024

रिंकू का कहर! ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ा 100 मीटर का लंबा छक्का, देख कर उड़ गए सभी के होश

Rinku Singh: सूर्यकुमार यादव की राजधानी में भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम इंडिया के युवा फिनिशर रिंकू सिंह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बीसीसीआई ने t20 सीरीज में अवसर दिया है। रिंकू सिंह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ t20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे t20 मैच में रिंकू सिंह ने एक ऐसा छक्का लगाया है जिसे देखकर सभी लोगों के होश उड़ गए हैं।

रिंकू ने लगाया 100 मी का छक्का

भारतीय क्रिकेट टीम से खतरनाक बल्लेबाज रिंकू सिंह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने बल्लेबाजी के लिए ऊपरी क्रम पर भेजा था। इसी दौरान सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए 29 गेंदों में 45 रनों की एक महत्वपूर्ण पारी खेली है। इस पारी के दौरान सूर्यकुमार यादव ने तो छक्के और चार चौके लगाए हैं। लेकिन जब रिंकू सिंह 14 गेंद में 20 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्होंने 13वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज बेन ड्वारशुइस के ऊपर 100 मी का एक लंबा छक्का लगाया। जिसे देखकर सभी लोगों के होश उड़ गए हैं।

भारत ने 20 रनों से जीता मैच

एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया टीम नेता जीत का भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। इस दौरान भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए हैं। टीम इंडिया की तरफ से इस मैच में रिंकू सिंह ने 46 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली है। इसके बाद अक्षर पटेल की खतरनाक गेंदबाजी के कारण ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज सात विकेट के नुकसान पर 154 रन ही बना पाए और भारतीय टीम ने इस मैच को 20 रनों से जीत लिया।

Read More-खत्म हुआ इन दो दिग्गज खिलाड़ियों का करियर! साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं मिला मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles