Friday, July 26, 2024

भारतीय टीम के लिए कमजोर कड़ी साबित हो रहे Rajat Patidar, चार पारियों में बनाए हैं सिर्फ इतने रन

Rajat Patidar: रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम के कई युवा खिलाड़ियों को अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका दिया है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया में कई युवा खिलाड़ी खेल रहे हैं। कुछ युवा खिलाड़ी अपने मौके का खूब फायदा उठा रहे हैं और कप्तान रोहित शर्मा का दिल जीत रहे तो कुछ खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से टीम इंडिया के लिए कमजोर कड़ी साबित हुए हैं। रजत पाटीदार ने भारतीय टीम के लिए टेस्ट मैच की चार पारियों में बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है।

खराब प्रदर्शन कर रहे रजत

रोहित शर्मा की कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार ने अपना पहला मैच खेला है। रजत पाटीदार ने अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से दो टेस्ट मैच की चार पारियों में खेलते हुए सिर्फ 46 रन बनाए। इसी दौरान रजत पाटीदार का दो टेस्ट में बहुत ही खराब औसत रहा है क्योंकि उन्होंने 11.5 की औसत से रन बनाए हैं।

प्लेईंग 11 से किया जा सकता है बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा रजत पाटीदार को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं। क्योंकि मध्यक्रम पर रजत पाटीदार टीम इंडिया के लिए सर दर्द साबित हो रहे हैं। अगर केएल राहुल चौथे टेस्ट मैच के लिए फिट है तो रजत पाटीदार की जगह पर केएल राहुल को शामिल किया जा सकता है।

Read More-दो दोहरे शतक लगाने वाले Yashasvi Jaiswal अब गेंदबाजी में भी मचाएंगे गदर, अनिल कुंबले ने की रिक्वेस्ट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles