Wednesday, April 17, 2024

तीसरे T20 मैच में Hardik Pandya की इस हरकत पर भड़के लोग, फैंस को याद आए धोनी

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच खेली जाने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज में हार्दिक पांड्या कप्तानी कर रहे हैं। क्योंकि इस सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा अन्य खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।भारतीय टीम ने लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद तीसरे T20 मैच में शानदार वापसी की है और वेस्टइंडीज टीम को तीसरे T20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया है। लेकिन तीसरी T20 मैच में जीत के बाद भी भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या पर फैंस नाराज हो रहे हैं। जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

हार्दिक से इस वजह से नाराज हुए फैंस

भारतीय टीम के खतरनाक युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा तीसरे T20 मैच में 49 रन बनाकर नाबाद रहे। तिलक वर्मा ने मैदान पर काफी समय तक बल्लेबाजी की। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को 14 गेंद में 2 रन की जरूरत थी। इस दौरान हार्दिक पांड्या स्ट्राइक पर बल्लेबाजी कर रहे थे और नॉन स्ट्राइक पर अपना तीसरा अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा खड़े हुए थे। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर भारतीय टीम को जीत दिलाई। जिस कारण तिलक वर्मा अपना दूसरा अर्धशतक लगाने से चूक गए। अगर उसे दौरान हार्दिक पांड्या एक रन लेकर तिलक वर्मा को स्ट्राइक देते। तो तिलक वर्मा अपना दूसरा अंतरराष्ट्रीय अर्थशतक पूरा कर सकते थे।

इस वजह से आई धोनी की याद

एक सोशल मीडिया यूजर ने हार्दिक पांड्या की हरकत पर कमेंट करते हुए महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो एक पुराने क्रिकेट मैच का है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे होते हैं। भारतीय टीम को इस मैच में जीत के लिए 7 गेंद में सिर्फ एक रन की जरूरत होती है लेकिन महेंद्र सिंह धोनी वह गेंद डॉट कर देते हैं जिसके बाद स्ट्राइक विराट कोहली के हाथ में आ जाती है। इस कारण धोनी सिर्फ 0 रन पर खेल रहे थे लेकिन विराट कोहली 68 रन बनाकर नाबाद थे।

Read More-सूर्या ने T20 में बनाया बड़ा रिकॉर्ड, बन गए Team India के तीसरे सिक्सर किंग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles