Saturday, July 27, 2024

सैंटनर के पंच से ढेर हुई नीदरलैंड, World Cup 2023 में न्यूजीलैंड ने हासिल की दूसरी जीत

World Cup 2023: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 में बहुत ही शानदार रहा है। क्योंकि वर्ल्ड कप 2023 के पहले मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को हरा दिया है। आपको बता दे कि वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का सामना नीदरलैंड क्रिकेट टीम से हुआ है। नीदरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 99 रनों से शानदार जीत हासिल की है।

न्यूजीलैंड ने दिखाया बल्लेबाजी में दम

नीदरलैंड के खिलाफ मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की शुरुआत बहुत ही धीमी रहे क्योंकि नीदरलैंड क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरुआत की तीन ओवर मेडन फेके और एक भी रन नहीं दिया। इसके बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने नीदरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 322 रन बनाए। इस दौरान बिल यंग ने 70 रनों की पारी खेली। तो वहीं रचिन रविन्द्र ने 51 रनों की अर्धशतक की पारी खेली तो वही टॉम लैथम ने भी 53 रन बनाकर शानदार अर्धशतक लगाया है। इसके अलावा अंत में मिचेल सैंटनर ने 17 गेंद में 36 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

न्यूजीलैंड ने जीता मैच

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के खिलाफ नीदरलैंड के बल्लेबाजों ने 223 रन बनाकर 46.3 ओवर में ऑल आउट हो गए हैं। जिस कारण न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में नीदरलैंड को 99 रनों से हराकर दूसरी जीत हासिल कर ली है। इस दौरान नीदरलैंड क्रिकेट टीम की तरफ से मिचेल सैंटनर ने पांच विकेट लिए हैं। जिस कारण मिचेल सैंटनर को नीदरलैंड के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया है। मिचेल सैंटनर वर्ल्ड कप 2023 में 5 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

Read More-Virat Kohli ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, बन गए ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles