Home खेल 12 साल बाद टेस्ट मैच में अजीबोगरीब तरह से रन आउट हुए...

12 साल बाद टेस्ट मैच में अजीबोगरीब तरह से रन आउट हुए Kane Williamson, मैदान पर आपस में ही टकरा गए कीवी बल्लेबाज

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है जहां पर न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन अपने ही साथी खिलाड़ी से मैदान पर टकराने के कारण रन आउट हो गए।

0
114
Kane Williamson

Kane Williamson Run Out: इस समय न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी कर रही है। आपको बता दे कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है जहां पर न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन अपने ही साथी खिलाड़ी से मैदान पर टकराने के कारण रन आउट हो गए।

आपस में टकराए बल्लेबाज

जब न्यूजीलैंड टीम का स्कोर 12 रन पर एक विकेट था तब उस दौरान मिशेल स्टार्क गेंदबाजी करने के लिए आए और उनके सामने केन विलियमसन थे। केन विलियमसन मिड आपकी तरफ एक साथ खेलते हैं जिसके बाद वह रन लेने के लिए दौड़ पड़ते हैं। लेकिन दूसरे साथी बल्लेबाज गेंद को देख रहे होते हैं। इसके बाद दोनों बल्लेबाजों के बीच अचानक गलतफहमी हो जाती है और वह मैदान पर रन लेने के दौरान आपस में टकरा जाते हैं इस दौरान केन विलियमसन मिचेल स्टार्क से भी आगे जाकर लड़ जाते हैं। इसके बाद फिल्डर तुरंत केन विलियमसन को रन आउट कर देते हैं।

12 साल बाद रन आउट हुए केन विलियमसन

केन विलियमसन काफी लंबे समय से लगातार न्यूजीलैंड टीम के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं। 12 साल बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब केन विलियमसन इंटरनेशनल टेस्ट मैच में रन आउट हुए हूं इससे पहले साल 2012 के एक मैच में न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन इंटरनेशनल मैच में रन आउट हुए थे। पिछले 12 सालों से केन विलियमसन को कोई भी खिलाड़ी टेस्ट फॉरमैट में रन आउट नहीं कर पाया था लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 साल बाद रन आउट हो गए हैं।

Read More-IPL 2024 से पहले लखनऊ ने किया बड़ा ऐलान, Nicholas Pooran को दी ये बड़ी जिम्मेदारी