Home खेल पिता बने Jasprit Bumrah, बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस को दी...

पिता बने Jasprit Bumrah, बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद श्रीलंका से वापस मुंबई आ गए हैं। मुंबई आते ही जसप्रीत बुमराह ने अपने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। जसप्रीत बुमराह अब पिता बन गए हैं।

0
219
Jasprit Bumrah

भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह साल बाद फिर से टीम इंडिया की तरफ से क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं। जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के साथ एशिया कप 2023 खेलने के लिए श्रीलंका गए हुए थे। लेकिन वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद श्रीलंका से वापस मुंबई आ गए हैं। मुंबई आते ही जसप्रीत बुमराह ने अपने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। जसप्रीत बुमराह अब पिता बन गए हैं।

जसप्रीत बुमराह बने पिता

टीम इंडिया के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। जसप्रीत बुमराह ने तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया है कि वह पहली बार पिता बन गए हैं। जसप्रीत बुमराह ने कैप्शन में लिखा है कि “हमारा छोटा परिवार अब बढ़ गया है। हमारा दिल, जितना हमने कभी सोचा था, उससे कहीं ज्यादा भरा है। आज सुबह हमने अपने बेटे, अंगद, जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया, हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आया है, उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते ” जसप्रीत बुमराह ने अपने बेटे का नाम अंगद रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

नेपाल के खिलाफ नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बारिश के कारण एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी करने का अवसर नहीं मिला था। लेकिन जसप्रीत बुमराह कोलंबो से भारत लौट आए हैं। जिस कारण तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नेपाल के खिलाफ मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

Read More-एशिया कप के आगामी मैचों में होगा बड़ा बदलाव! कोलंबो में हुए बाढ़ जैसे हालात