Saturday, July 13, 2024

IND vs WI: इस खिलाड़ी को बाहर करना कप्तान Hardik Pandya को पड़ा भारी! भारत को जीता देता मैच

Ind vs Wi: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज हो चुका है। भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला T20 मैच कल 3 अगस्त को खेला है। पांच मैचों की टी-20 सीरीज के खेला गया पहला मैच बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा है लेकिन रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज टीम के 5 रनों से जीत हासिल की है। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी को शामिल ना करें बहुत बड़ी गलती कर दी है जिसका टीम इंडिया को मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने खतरनाक खिलाड़ी को शामिल ना करके बहुत बड़ी गलती कर दी।

पहले T20 में यशस्वी को नहीं मिला मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया है। यशस्वी जायसवाल वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच yashasvi jaiswal मैचों की टी-20 सीरीज में अपना डेब्यू मैच खेल सकते थे मेन पहले मैच में उन्हें शामिल नहीं किया गया। यशस्वी जायसवाल ने आई पी एल 2023 में टी-20 फॉर्मेट में खेलते हुए बहुत ही ज्यादा घातक बल्लेबाजी की थी जिस कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को मैच जिता सकते थे।

पहले मैच में बनाए थे 171 रन

यशस्वी जायसवाल को कप्तान रोहित शर्मा ने पहली बार भारतीय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका दिया। जायसवाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेलते हुए पहली ही पारी में 171 रन बनाए थे। यशस्वी जायसवाल ने अभी तक दो इंटरनेशनल टेस्ट मैचों में 262 रन बनाए हैं। जिसके बाद में यशस्वी जयसवाल वनडे Yashasvi Jaiswalसीरीज का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्हें T20 सीरीज में शामिल किया गया है। T20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं।

Read More-पहले टी-20 में प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं बनेंगे सूर्या! यह खिलाड़ी ले सकता है जगह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles