Saturday, July 27, 2024

‘उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को चैंपियन बनाया…’ पैट कमिंस को SRH का कप्तान बनाने पर इरफान पठान ने खड़े किए सवाल

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने नए कप्तान का ऐलान बीते दिन कर दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी आईपीएल 2024 में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 जीताने वाले कप्तान पैट कमिंस करेंगे। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के इस फैसले को लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने आपत्ति जताई है और इस फैसले को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

इरफान पठान ने उठाए सवाल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर इरफान पठान ने सनराइजर्स हैदराबाद के फैसले को लेकर नाराजगी जाहिर की है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी पैट कमिंस के हाथों में सपने को लेकर सवाल खड़े किए और कहा “कमिंस बहुत अच्छा कर रहे हैं, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को हाल ही में चैंपियन बनाया है। यहां समस्या यह है कि जब टी20 फॉर्मेट में लीडरशिप की बात आती है तो कमिंस ने कुछ खास अच्छा नहीं किया है। उनका अंतर्राष्ट्रीय टी20 और यहां तक कि IPL में भी प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है।”

पैट कमिंस ने भारत में जीता वर्ल्ड कप

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम वनडे विश्व कप 2023 को खेलने के लिए भारत आई थी जहां पर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की कप्तानी पैट कमिंस कर रहे थे। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम ने पूरे वनडे विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया। इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में पहुंच गई तो वही पैट कमिंस ने भी ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में पहुंचा दिया। लेकिन ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने पैट कमिंस की कप्तानी में भारत को वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में हरा दिया और ऑस्ट्रेलिया विश्व कप की विजेता बन गई।

READ MORE-सचिन-सहवाग या द्रविड़ नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज से डरते थे शोएब अख्तर, नाम जानकर नहीं होगा भरोसा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles