Saturday, July 27, 2024

IPL के स्टार ने किया टीम इंडिया में डेब्यू, बुमराह की कप्तानी में खुली किस्मत

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने आज आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज का आगाज कर दिया है। भारतीय टीम के कप्तान जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। आयरलैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी की किस्मत खुल गई है। पहले टी-20 मैच में आयरलैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी को डेब्यू करने का मौका मिल गया है।

रिंकू सिंह ने किया टीम इंडिया में डेब्यू

आईपीएल की खोज कहे जाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह को आयरलैंड के खिलाफ पहले T20 मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल कर लिया गया है। जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में रिंकू सिंह अपने इंटरनेशनल करियर का पहला t20 मैच खेलेंगे। रिंकू सिंह को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज में मौका नहीं दिया गया था जिसके बाद अब रिंकू सिंह को अब आयरलैंड दौरे पर मौका मिला है। रिंकू सिंह का आज 18 अगस्त को अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेलने जा रहे हैं।

आईपीएल में जड़े थे 5 छक्के

आपको बता दे कि विस्फोटक फिनिशर कहे जाने वाले रिंकू सिंह आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे। कोलकाता को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी पांच गेंद में जीत के लिए 5 छक्के की जरूरत थी। जिसके बाद रिंकू सिंह ने गुजरात के तेज गेंदबाज यश दयाल के ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई थी। इसके साथ रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में कई विस्फोटक पारी खेली है जिस कारण उन्हें भारतीय टीम में डेब्यू का मौका मिला है।

Read More-स्कूल की ‘पेरेंट्स टीचर मीटिंग’ से पहले पापा को कुछ इस तरह समझाता दिखा बच्चा,लोगों को काफी पसंद आ रहा VIDEO

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles