Home खेल आधी रात में अचानक ड्रेसिंग रूम से ग्राउंड की तरफ भागे भारतीय...

आधी रात में अचानक ड्रेसिंग रूम से ग्राउंड की तरफ भागे भारतीय खिलाड़ी, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

मैच के बाद आधी रात में टीम इंडिया के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम छोड़कर अचानक ग्राउंड की तरफ भागने लगे जिसका वीडियो भी सामने आया है।

0

Team India: विश्व कप 2023 में भारतीय टीम लगातार सेमीफाइनल की और अपना कदम बढ़ा रही है। भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 के पांच मैचों में लगातार पांच जीत हासिल की है। रोहित शर्मा की कप्तानी में 20 साल से चल रहा न्यूजीलैंड का जीत का सिलसिला भारत के खिलाफ आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में रुक गया है। आपको बता दे कि भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 में चार विकेट से जीत दर्ज की है। लेकिन मैच के बाद आधी रात में टीम इंडिया के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम छोड़कर अचानक ग्राउंड की तरफ भागने लगे जिसका वीडियो भी सामने आया है।

उड़ते हुए आया बेस्ट फील्डिंग का मेडल!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के फील्डिंग कोच विक्रम राठौर बेस्ट फील्डिंग का मेडल देने के लिए आते हैं। इसके बाद विक्रम राठौर बताते हैं कि बेस्ट फील्डर का मेडल स्पाइडर कैमरे से आ रहा है। इसके बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूप से चिल्लाते हुए ग्राउंड में आ जाते हैं और बेस्ट फील्डर का मेडल श्रेया को दे दिया जाता है।इसके साथ कुलदीप यादव श्रेयस अय्यर को उनकी एक फोटो भी देते हैं।

श्रेयस अय्यर ने लिया था शानदार कैच

न्यूजीलैंड टीम के ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की गेंद पर एक शॉट खेलते हैं। इसके बाद फील्डिंग कर रहे श्रेयस अय्यर डाइव लगाकर बहुत ही शानदार कैच पकड़ते हैं और भारतीय टीम को पहले सफलता दिलाते हैं। श्रेयस अय्यर को उनकी शानदार फील्डिंग की वजह से फील्डिंग कोच विक्रम राठौर ने बेस्ट फील्डर का अवार्ड दिया है।

Raed More-न्यूजीलैंड को हराकर भारत ने किया टॉप पर कब्जा, जाने वर्ल्ड कप 2023 की अंक तालिका का हाल

Exit mobile version