Sunday, April 14, 2024

Ind vs Eng: खराब शुरुआत के बाद भारत ने की शानदार वापसी, रोहित-जडेजा ने जड़ा शतक, पहले दिन बने 326 रन

Ind vs Eng 1st Day: तीसरे टेस्ट मैच में भारत को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला। लेकिन पहले बल्लेबाजी करते हुए तीसरे टेस्ट में भारत की शुरुआत बहुत ही खराब रही क्योंकि भारत में सिर्फ 33 रनों के स्कोर पर ही तीन विकेट गवां दिए। क्योंकि यशस्वी जायसवाल (10) और शुभमन गिल (0) के अलावा रजत पाटीदार (5) रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा के शतक ने टीम इंडिया की शानदार वापसी कराई है और भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 326 रन बना दिए हैं।

रोहित और जडेजा ने भारत को संभाला

33 रनों के स्कोर पर 3 विकेट गिरने के बाद रोहित शर्मा के साथ रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी करने के लिए आए। इसके बाद रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने चौथे विकेट के लिए 204 रनों की शानदार साझेदारी की। इसके बाद रोहित शर्मा 131 रन बनाकर आउट हो गए फिर मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए सरफराज खान आए और सरफराज खान ने आते ही इंग्लैंड को बैजबॉल का रूप दिखा दिया। अपना डेब्यू टेस्ट खेल है सरफराज खान ने 66 गेंद में 62 रनों की विस्फोटक पारी खेली और रन आउट हो गए।

भारत ने बनाए 326 रन

पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय क्रिकेट टीम का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 300 रन है। इस दौरान पर रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव (1 रन पर) बल्लेबाजी कर रहे हैं। रविंद्र जडेजा 110 रन बनाकर अभी भी नाबाद है। इंग्लैंड के लिए तेज गेंदबाज मार्क वुड ने तीन विकेट लिए और एक विकेट टॉम हॉर्टली को प्राप्त हुआ है।

Read More-हो गया कंफर्म… हार्दिक नहीं रोहित ही T20 WC में करेंगे Team India की कप्तानी, जय शाह ने किया आधिकारिक ऐलान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles