Home खेल भारत को मिला धोनी जैसा फिनिशर! पूर्व क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा

भारत को मिला धोनी जैसा फिनिशर! पूर्व क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा

आयरलैंड दौरे पर इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मौका मिला। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के एक पूर्व क्रिकेटर ने बहुत बड़ा दावा किया है। इस क्रिकेटर ने बताया है कि भारतीय टीम को महेंद्र सिंह धोनी जैसा एक फिनिशर मिल गया है।

0
204
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम देकर युवा खिलाड़ियों का प्रयोग कर रही है। वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज और आयरलैंड के खिलाफ टीम मैचों की T20 सीरीज में भी भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने भविष्य के सितारों को मौका दिया है। आयरलैंड दौरे पर इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मौका मिला। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के एक पूर्व क्रिकेटर ने बहुत बड़ा दावा किया है। इस क्रिकेटर ने बताया है कि भारतीय टीम को महेंद्र सिंह धोनी जैसा एक फिनिशर मिल गया है।

धोनी जैसे फिनिशर है रिंकू सिंह!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर किरण मोरे ने रिंकू सिंह और अन्य युवा खिलाड़ियों को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है। किरण मोरे ने रिंकू सिंह को लेकर दावा करते हुए कहा है कि ‘मैं रिंकू सिंह को भारतीय टीम में मौके मिलने का Rinku Singhइंतजार कर रहा हूं। रिंकू सिंह का पांचवे और छठे स्थान पर एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं। रिंकू सिंह निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए एक फिनिशर की भूमिका अदा कर सकते हैं। हमने क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह जैसे महान फिनिशर को देखा है जिसके बाद रिंकू सिंह में भी इन खिलाड़ियों की झलक देखी जा सकती है।’

पहले T20 में नहीं मिली बल्लेबाजी

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में युवा फिनिशर बल्लेबाज रिंकू सिंह को भारतीय टीम में पहली बार आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू करने का मौका मिला। लेकिन रिंकू सिंह अपने पहले इंटरनेशनल मैच में बल्लेबाजी के लिए Rinku Singh and Venkatesh Iyerनहीं आए। क्योंकि आयरलैंड के खिलाफ पहले T20 मैच में भारतीय टीम की पारी के दौरान बारिश होने लगी। जिस कारण मैच डेट बर्थ लुईस नियम के अनुसार भारत ने जीत लिया और रिंकू सिंह बल्लेबाजी पर नहीं आ पाए।

Read More-भारतीय टीम में मैच खेलने को तरस रहा ये खिलाड़ी! नहीं मिल रहा प्लेइंग 11 में मौका