Home खेल प्लेइंग 11 में शामिल ना होने के बाद भी मैच का हिस्सा...

प्लेइंग 11 में शामिल ना होने के बाद भी मैच का हिस्सा बने Sanju Samson, मैदान पर की बैटिंग और फील्डिंग!

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज संजू सैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने मौका नहीं दिया है।

0
436
Cricket, Ind vs Wi, Sanju Samson, Surya Kumar Yadav
Cricket, Ind vs Wi, Sanju Samson, Surya Kumar Yadav

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज संजू सैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने मौका नहीं दिया है। संजय सैमसंग की जगह पर वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में विकेट कीपर बल्लेबाज के तौर पर ईशान किशन को मौका दिया गया। लेकिन आपको बता दें कि संजू सैमसन प्लेइंग इलेवन का हिस्सा ना होने के बावजूद भी पहले वनडे मैच का हिस्सा बने हैं जिसकी तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

सूर्या ने पहनी संजू की जर्सी

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ प्लेइंग इलेवन ने मौका दिया गया था। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सूर्यकुमार यादव ने मैदान पर विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के नाम की जर्सी पहने हुए दिखाई दिए थे। जब सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी पर आए थे उस दौरान उन्होंने संजू सैमसन की जर्सी पहन रखी थी इसके साथ उन्होंने जब फील्डिंग की तब विवाह संजू सैमसन की जर्सी में नजर आए हैं। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

भारत ने जीता पहला वनडे मैच

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से शानदार बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच में सबसे अच्छा प्रदर्शन खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने किया है। रविंद्र जडेजा ने भी कुलदीप यादव का खूब साथ निभाया है। जडेजा और कुलदीप की स्पिन जोड़ी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में 7 विकेट चटकाए हैं।

Read More-टेलीफोन वायर से बनी ड्रेस पहन कर Urfi Javed ने उड़ाएं लोगों के होश,अनोखे अंदाज में ‘ड्रीम गर्ल 2’ को किया प्रमोट