Saturday, July 27, 2024

Ind vs Wi: कैसे देखे भारत-वेस्टइंडीज के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग? जानें पहले वनडे से संबंधित पूरी जानकारी

Ind vs Wi: टेस्ट सीरीज के जरिए भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने दौरे की शुरुआत की है। वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया ने पहले ही टेस्ट सीरीज में 1-0 से शानदार जीत हासिल की है। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम की निगाहें अब तीन मैचों की वनडे सीरीज पर हैं। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे मैच आज यानी 27 जुलाई को भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा। आप भारत और वेस्टइंडीज का मैच अपने मोबाइल के जरिए भी देख सकते हैं। आगे आपको हम इसके बारे में पूरी जानकारी देने जा रही है।

ऐसे देखे भारत वेस्टइंडीज का लाइव मैच

क्रिकेट फैंस भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले पहले वनडे मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो कई क्रिकेट फैंस यह अभी सोच रहे हैं कि वह भारत वेस्टइंडीज का पहला वनडे मैच कहां और कब देखें। तो आपको बता दें कि टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले पहले वनडे मैच का प्रसारण दूरदर्शन के पर होगा। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहले ind vs wi वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग मोबाइल पर भी की जाएगी। मोबाइल के जिओ सिनेमा एप पर क्रिकेट फैंस इस मैच को फ्री में देख सकते हैं जबकि इस मैच का प्रसारण फैन कोड एप पर भी किया जाएगा। लेकिन फैन कोड एप पर मैच को फ्री में नहीं देख सकते हैं इसके लिए आपको भुगतान करना होगा।

इस समय खेला जाएगा पहला वनडे मैच

तीन मैचों की वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज की कप्तानी खतरनाक बल्लेबाज शाई होप को दी गई है तो वही भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करते हुए नजर आएंगे। रोहित शर्मा और साई होप की कप्तानी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच ये ind vs wi मैच शाम 7:00 बजे से शुरू होगा। इस मैच का टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले किया जाएगा। बारबाडोस के के केसिंग्टन ओवल स्टेडियम में तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे मैच होगा।

Read More-Ind vs Wi: वनडे मैच में 10 साल बाद इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका! Rohit Sharma करेंगे शामिल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles