Sunday, April 14, 2024

इधर बांके बिहारी की शरण में पहुंचे पिता, उधर बेटे को मिल गया पहली बार देश के लिए खेलने का मौका

Ind vs Eng: हर एक क्रिकेटर का सपना होता है कि वह अपने देश के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट जरूर खेलें। टीम इंडिया में शामिल होने के लिए खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है तो कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं बहुत ही कम मौके मिलते हैं। आपको बता दे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ युवा खिलाड़ियों को भारत के लिए खेलने का मौका दिया है। आपको बता दे कि इधर इस युवा खिलाड़ी के पिता बांके बिहारी के दर्शन कर रहे होते हैं तो उधर बेटे के टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने की खबर मिल जाती है।

ध्रुव जुरेल के पिता ने किया बड़ा खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से ध्रुव जुरेल ने अपना पहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला है। बेटे के टेस्ट डेब्यू के बाद ध्रुव जुरेल के पिता नेम सिंह जुरेल ने एक इंटरव्यू के दौरान पड़ा खुलासा किया है उन्होंने बताया कि गुरुवार की सुबह जब टेस्ट मैच शुरू होने वाला था तब वह वृंदावन के बांके बिहारी के दर्शन करने के लिए मंदिर पहुंचे और उन्होंने बेटे के लिए बांके बिहारी से प्रार्थना भी की जिसके बाद जब वह मंदिर से बाहर निकले और उन्होंने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन देखी। जिसमें ध्रुव जुरेल का भी नाम शामिल था। टीम में बेटे का नाम देखकर नेम सिंह जुरेल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह भावुक हो गए।

उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं ध्रुव जुरेल

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए टेस्ट डेब्यू करने वाले ध्रुव जुरेल उत्तर प्रदेश के आगरा में रहते हैं। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल डोमेस्टिक क्रिकेट में भी उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने केएस भरत के रिप्लेसमेंट के तौर पर टेस्ट डेब्यू करने का अवसर दिया है। इसके साथ ध्रुव चुड़ैल भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने वाले 312वें खिलाड़ी बन गए हैं।

Read More-Ind vs Eng: खराब शुरुआत के बाद भारत ने की शानदार वापसी, रोहित-जडेजा ने जड़ा शतक, पहले दिन बने 326 रन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles