Saturday, July 27, 2024

Ind vs Wi: शानदार मौके बर्बाद कर रहा यह खिलाड़ी, तीसरे मैच में हार्दिक दिखाएंगे बाहर का रास्ता!

Ind vs Wi: भारतीय टीम की शुरुआत वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट सीरीज में बहुत ही शानदार रहे। जिसके बाद वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम में शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को हराया। लेकिन अचानक वेस्ट इंडीज टीम ने पांच मैचों की T20 सीरीज में वापसी की है। वेस्टइंडीज ने भारतीय टीम को लगातार दो टी20 मैचों में हराया है। जिसके बाद भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या तीसरे T20 मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं।

शानदार मौके बर्बाद कर रहा है यह खिलाड़ी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज संजू सैमसन को वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम में मौका दिया गया। संजू सैमसंग काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। संजू सैमसन वनडे सीरीज और Sanju Samsonटी-20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। टी-20 सीरीज में संजू सैमसन बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रहे हैं जिस कारण संजू सैमसन को हार्दिक पांड्या तीसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते है।

कल होगा तीसरा T20 मैच

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम 5 मैचों की टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज से काफी पीछे हो गई है। अगर भारत को Sanju Samsonपांच मैचों की टी 20 सीरिज जितनी है तो वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले तीनों मैचों को जीतना होगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा T20 मैच कल 8 अगस्त को खेला जाएगा। भारत के लिए sanju samson तीसरा T20 मैच बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि भारतीय टीम अगर तीसरे T20 मैच को नहीं जीत पाती है। तो वेस्टइंडीज टीम पांच मैचों की T20 सीरीज पर कब्जा कर लेगी।

Read More-World Cup 2023 से पहले खत्म हुई Team India की टेंशन! मिल गया नंबर-4 के लिए विस्फोटक बल्लेबाज

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles