Saturday, July 27, 2024

World Cup 2023 में हार्दिक नहीं बनेंगे भारतीय टीम के उपकप्तान! इस खिलाड़ी को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस समय तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे हैं। बीसीसीआई की तरफ से रोहित शर्मा को कई मैचों में आराम दिया गया है जिस कारण कई नए खिलाड़ियों को कप्तान के तौर पर मौका मिला है। आपको बता दे की हार्दिक पांड्या पिछले काफी लंबे समय से रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में भारतीय टीम के कप्तानी कर रहे हैं। लेकिन वर्ल्ड कप 2023 में हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया के कप्तान के पद से हटाया जा सकता है। इस खिलाड़ी को भारतीय टीम का नया उप कप्तान बनाया जा सकता है।

यह खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का नया उप कप्तान

आपको बता दें कि भारतीय टीम इस समय जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में आयरलैंड दौरे पर गई हुई है। जसप्रीत बुमराह ने अपनी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों में जीत दिलाई। जिस कारण जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ सीरीज जीत ली है। Jasprit bumrahआयरलैंड के खिलाफ शानदार कप्तानी करने के बाद जसप्रीत बुमराह में वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम उप कप्तान के रूप में दावा ठोक दिया है। हार्दिक पांड्या की जगह जसप्रीत बुमराह को टीम इंडिया का उप कप्तान बनाया जा सकता है।

पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भारत को मिली थी हार

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज खेली है। लेकिन पांच Hardik Pandyaमैचों की टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज दौरे पर हार्दिक पांड्या ने बहुत ही खराब कप्तानी की थी। जिस कारण टीम इंडिया ने 17 साल बाद आयरलैंड के खिलाफ T20 गवाई है।

Read Moreभारतीय टीम में मैच खेलने को तरस रहा ये खिलाड़ी! नहीं मिल रहा प्लेइंग 11 में मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles