Saturday, July 27, 2024

IPL 2024 से पहले गली क्रिकेट खेलते दिखे हार्दिक पांड्या, लोगो ने किया ट्रोल

Hardik Pandya Video: वनडे विश्व कप में चोटिल होने के बाद हार्दिक पांड्या मैदान पर वापसी के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। लेकिन अभी तक हार्दिक पांड्या पिछले 3 महीने से टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाए हैं। लेकिन आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या मैदान पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या ने गली में क्रिकेट खेला है। इसके बाद हार्दिक पांड्या का गली क्रिकेट खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गली क्रिकेट खेलने दिखे हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक पांड्या गली में कुछ लोगों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कई फैंस से हार्दिक पांड्या चारों तरफ से घिरे हुए देखे जा सकते हैं। लेकिन हार्दिक पांड्या के इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

लोगों ने उड़ाया हार्दिक का मजाक

जैसे ही हार्दिक पांड्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग हार्दिक पांड्या को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने हार्दिक पांड्या को रोल करते हुए लिखा “वह आजकल भारतीय क्रिकेट के लिए खेलने के अलावा सब कुछ कर रहे हैं।” वही एक दूसरे यूज़र ने लिखा और कहा “उम्मीद करता हूं कि वह इस मैच में चोटिल नहीं होंगे।”

Read More-ज़िम्बाबर, ज़िम्बाबर… PSL में पाकिस्तानी फैन्स ने उड़ाया Babar Azam मजाक, स्टेडियम में ही आपा खो बैठे पूर्व कप्तान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles