Friday, April 19, 2024

Hardik Pandya ने दूसरे T20 में दोहराई फिर से वही गलती, भारत को मिली हार

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। पहले टी-20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज ने 4 रन से हरा दिया था। जिसके बाद दूसरे T20 मैच में भी भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। जिस कारण वेस्टइंडीज टीम ने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली है। दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक बड़ी गलती कर दी है।

हार्दिक पांड्या ने की बड़ी गलती

दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 16 ओवर स्पिन गेंदबाज युज़वेंद्र चहल को दिया। युजवेंद्र चहल ने इस ओवर में बहुत ही घातक गेंदबाजी की और भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में वापसी कराई। इस ओवर में भारतीय टीम को 3 विकेट हासिल हुए। क्योंकि 2 विकेट चहल ने चटकाए और 1 रन आउट मिल गया। जिसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने 18 ओवर युवा तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को दिया। 18वे ओवर के शुरुआती 5 गेंदों में मुकेश कुमार ने 14 रन खर्च कर दिए और भारतीय टीम को मैच में हारना पड़ा। अगर 18 ओवर यूज़वेंद्र चहल को कप्तान हार्दिक पांड्या देते तो शायद भारतीय टीम के पक्ष में नतीजा जा सकता था क्योंकि चहल ने पहले मैच के बाद दूसरे मैच में भी 3 ओवर फेंके।

चहल ने की शानदार गेंदबाजी

दूसरे टी-20 मैच में खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की। यजुवेंद्र चहल ने दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 ओवरों में 19 रन देकर दो विकेट चटकाए। इस दौरान चहल ने शिमरन हेटमायर और जेसन होल्डर को अपना शिकार बनाया। अंत में भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज ने 2 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में वेस्टइंडीज की तरफ से निकोलस पूरन ने शानदार पारी खेली और अपनी टीम को मैच जिताया।

Read More-IND vs WI: इस खिलाड़ी को बाहर करना कप्तान Hardik Pandya को पड़ा भारी! भारत को जीता देता मैच

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles