Saturday, July 27, 2024

World Cup 2023 से बाहर होने पर वेस्टइंडीज के सपोर्ट में उतरे Gautam Gambhir, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

World Cup 2023: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम इस समय बहुत ही ज्यादा खराब प्रदर्शन कर रही है। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 में अपनी जगह बनाने के लिए क्वालीफायर मुकाबले खेल रही थी। लेकिन आपको बता दें कि स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गई है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर वेस्टइंडीज के सपोर्ट में उतरे हैं।

वेस्टइंडीज को लेकर शेयर किया पोस्ट

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने वेस्टइंडीज के वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने पर एक सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में गौतम गंभीर ने लिखा है कि ‘आई लव वेस्टइंडीज, आई लव वेस्ट इंडीज क्रिकेट, मुझे अभी भी विश्वास है कि वो दुनिया की नंबर वन टीम बनेगी’। गौतम गंभीर का यह इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है।

स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली हार

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 में क्वालीफायर मुकाबलों के बीच एक मैच खेला गया है जिसमें स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को 7 विकेट से हरा दिया है वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गई है जिस कारण वर्ल्ड कप 2023 में खेलने का सपना वेस्टइंडीज का टूट गया है।

Read More-सिर्फ दो मैच खेल कर ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! 8 साल से नहीं मिला Team India में मौका

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles