Wednesday, April 17, 2024

भारत-पाक मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर, एक झटके में पलट देते हैं मैच

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान टीम कर रही है। लेकिन पाकिस्तान के अलावा कई मैच श्रीलंका में भी खेले जाएंगे। क्योंकि भारत की वजह से आईसीसी ने एशिया कप 2023 के लिए हाइब्रिड मॉडल बनाया है जिसके तहत कई में श्रीलंका में खेले जाएंगे। आपको बता दे कि आज क्रिकेट फैंस की निगाह एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान मैच पर होंगे। भारत-पाकिस्तान मैच में यह पांच खिलाड़ी आज अच्छा प्रदर्शन कर सकते है।

इन भारतीय खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजर

आपको बता दे कि पाकिस्तान के खिलाफ वनडे फॉर्मेट में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। क्योंकि रोहित शर्मा भारतीय टीम के एक्टिव खिलाड़ियों में पाकिस्तान के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बल्लेबाज विराट कोहली पर सभी फैंस की निगाहें होंगी क्योंकि विराट virat kohli and Rohit sharma 3कोहली हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते हैं। तो वहीं चोट से वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह भी बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। जसप्रीत बुमराह की वापसी से टीम इंडिया और भी ज्यादा मजबूत हो गई है।

इन पाकिस्तानी खिलाड़ियों से रहना होगा सतर्क

भारतीय टीम को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से सतर्क रहना होगा क्योंकि बाबर आजम ने हाल ही में नेपाल के Ind vs Pak खिलाफ 151 रनों की पारी खेली है। इसके अलावा भारतीय टीम के बल्लेबाजों को पाकिस्तान के खतरनाक तेज गेंदबाज शहीन अफ़रीदी से बचकर रहना होगा। क्योंकि शहीन अफ़रीदी हमेशा अपनी खतरनाक गेंदबाजी से भारतीय टीम के बल्लेबाजों को बहुत परेशान करते हैं।

Read More-आज होगा भारत-पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles