Wednesday, April 17, 2024

जीत के बाद भी चौथे T20 की प्लेइंग 11 होगा बड़ा बदलाव! यह खिलाड़ी हो सकता है बाहर

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम भारतीय क्रिकेट टीम से पांच मैचों की T20 सीरीज में आगे चल रही है। क्योंकि लगातार दो मुकाबले जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने सिर्फ T20 सीरीज में तीसरा मैच जीता है। तीसरी T20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन इसके बाद भी कप्तान हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में चौथे T20 मैच के लिए बदलाव कर सकते हैं। चौथा T20 मैच में इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है।

चौथे मैच में यह खिलाड़ी होगा बाहर

भारतीय टीम के खतरनाक खिलाड़ी शुभमन गिल इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। लेकिन शुभमन गिल ने अभी तक टीम इंडिया के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। लगातार तीन Ishan Kishan मैचों में शुभमन खेलने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। शुभमन गिल ओपनिंग पर बल्लेबाजी करते हुए बहुत ही जल्द आउट हो जाते हैं जिस कारण भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही खराब होती है जिसका असर मैच के परिणाम पर पड़ता है। हार्दिक पांड्या चौथी T20 मैच में गिल को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं।

ईशान किशन को मिल सकता है मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे T20 मैच में खतरनाक बल्लेबाज ईशान किशन को कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया। इसके बाद अब ईशान किशन के चौथे T20 मैच में भारतीय टीम में वापसी हो सकती है। Ishan Kishan क्योंकि दूसरे नंबर पर ओपनिंग के लिए हार्दिक पांड्या यशस्वी जायसवाल को मौका दे सकते हैं। क्योंकि जायसवाल ने टेस्ट मैचों में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की थी।

Read More-Asia Cup 2023 में खेलेगा Team India का यह खतरनाक खिलाड़ी! IPL 2023 में हुआ था चोटिल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles