Home खेल ये टीम नहीं जीत पाएगी ट्रॉफी! टूटा Asia Cup 2023 के फाइनल...

ये टीम नहीं जीत पाएगी ट्रॉफी! टूटा Asia Cup 2023 के फाइनल खेलने का सपना

पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप स्टेज का मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 के फाइनल में अपनी जगह पक्के कर ली है। लेकिन एशिया कप 2023 में इस टीम का फाइनल खेलने का सपना टूट गया है।

0
234
asia cup

Asia Cup 2023: पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में खेले जाने वाले एशिया कप 2023 में भारतीय टीम अभी तक अजेय बनी हुई है। भारतीय टीम ने एशिया कप में अपने सभी मैच जीते हैं बल्कि पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप स्टेज का मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 के फाइनल में अपनी जगह पक्के कर ली है। लेकिन एशिया कप 2023 में इस टीम का फाइनल खेलने का सपना टूट गया है।

एशिया कप से बाहर हुई ये टीम

बांग्लादेश क्रिकेट टीम का प्रदर्शन एशिया कप 2023 में बहुत ही खराब रहा है। क्योंकि बांग्लादेश क्रिकेट टीम इन एशिया bangladesh teamकप 2023 के सुपर 4 में अपने दोनों मैच गवा दिए हैं। जिस कारण बांग्लादेश टीम अब एशिया कप 2023 के फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है। आप बांग्लादेश क्रिकेट टीम 15 सितंबर को भारत के खिलाफ एशिया कप में अपना आखिरी मैच खेलने जा रही हैं।

इन्हें दो टीमों के बीच फंसा पेंच

भारत के क्वालीफाई करने के बाद अब सभी टीमों की निगाह श्रीलंका क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर हैं। कल 14 सितंबर को पाकिस्तान क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच होने वाला मैच बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होगा। asia cupक्योंकि जो भी टीम इस मैच में जीतेगी वह सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। श्रीलंका और पाकिस्तान दोनों टीमों ने अपना पिछला मैच भारत के हाथों गंवाया है और इन टीमों में से किसी एक को भारत के खिलाफ ही एशिया कप का फाइनल खेलना है।

Read More-Team India को लग सकता था बड़ा झटका, चोटिल होने से बाल-बाल बचे Jasprit Bumrah, देखें वीडियो