Home खेल क्रिकेटर Shreyas Iyer ने गरीब बच्चों को देखकर की मदद, वीडियो देखकर...

क्रिकेटर Shreyas Iyer ने गरीब बच्चों को देखकर की मदद, वीडियो देखकर दीवाने हुए फैंस

इंडिया के स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। श्रेयस अय्यर के इस वीडियो में फैंस का दिल जीत लिया।

0
Shreyas Iyer

Shreyas Iyer: वर्ल्ड कप 2023 को लेकर टीम इंडिया के 2 खिलाड़ी सबसे ज्यादा फिटनेस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और केएल राहुल इस समय अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। श्रेयस अय्यर इस समय छोटी चल रहे हैं। जिस कारण विस्फोटक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भारतीय टीम की तरफ से क्रिकेट मैच का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। श्रेयस अय्यर के इस वीडियो में फैंस का दिल जीत लिया।

श्रेयस अय्यर का वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दे की टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें देखा जा सकता है कि श्रेयस अय्यर अपनी कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कुछ गरीब बच्चों से मदद मांगते हैं। जिसके बाद क्रिकेटर अपनी जेब से कुछ पैसे निकाल कर एक बच्चे को देते हैं जिसके बाद वह दूसरे बच्चे को बुलाकर भी कुछ पैसे देते हैं। जैसे ही या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। उसके बाद लोगों ने श्रेयस अय्यर की तारीफ करना शुरू कर दिया।

वर्ल्ड कप को लेकर तैयारी कर रहे श्रेयस अय्यर

आपको बता दें कि टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने पिछले साल भारतीय टीम में नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन श्रेयस अय्यर बॉर्डर का उसका ट्रॉफी के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद श्रेयस अय्यर दोबारा भारतीय टीम में वापसी नहीं कर पाए लेकिन क्रिकेट फैंस दुआ कर रहे हैं। कि श्रेयस अय्यर वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का हिस्सा बने।

Read More-28 साल की उम्र में ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! Team India के लिए T20 में लगा चुका है शतक

Exit mobile version