Sunday, May 19, 2024

बीच भंवर में बांग्लादेश की नैया छोड़ देश लौटे कप्तान Shakib Al Hasan, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

World Cup 2023: इस समय बांग्लादेश क्रिकेट टीम भारत में विश्व कप 2023 खेल रही है। विश्व कप 2023 में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तानी ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन संभाल रहे हैं। लेकिन इसी बीच बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर और कप्तान शाकिब अल हसन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। क्योंकि शाकिब अल हसन अचानक बांग्लादेश टीम को छोड़कर अपने देश लौट गए हैं। जिसकी वजह जानकर सभी लोग हैरान हो जाएंगे।

ढाका लोटे शाकिब अल हसन

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन अचानक भारत से ढाका के लिए रवाना हो चुके हैं और वह वर्ल्ड कप के बीच बांग्लादेश लौट गए हैं। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन अपने Shakib Al Hasanमेंटार नजमुल अबेदीन फहीम से मिलने के लिए शेर ए बांग्ला स्टेडियम में गए हैं। कल 25 अक्टूबर को शाकिब अल हसन ढाका पहुंच चुके हैं जिसके बाद अगले तीन दिन तक वह ढाका में प्रैक्टिस करेंगे और अपने खराब फार्म से उभरने की कोशिश करेंगे। इसके बाद वह फिर से भारत लौट आएंगे।

बहुत ही खराब रहा है बांग्लादेश का प्रदर्शन

आपको बता दे कि शाकिब अल हसन के कप्तानी में बांग्लादेश क्रिकेट टीम का प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 में बहुत ही निराशाजनक रहा है। बांग्लादेश टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में भारत में अभी तक पांच वनडे मैच खेले हैं। जिसमें से Shakib Al Hasanबांग्लादेश टीम को सिर्फ एक ही मैच में जीत का स्वाद मिला है बल्कि चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जिस कारण शाकिब अल हसन के कप्तानी में बांग्लादेश क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 के अंक तालिका में आठवें नंबर पर बनी हुई है इस दौरान बांग्लादेश टीम के पास 2 अंक और -1.253 रन रेट है।

Read More-फैन ने उड़ाया Surya Kumar Yadav का मजाक, तो SKY ने भी दिया करारा जवाब

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles