Home खेल World Cup 2023 के शेड्यूल का ऐलान होते ही कप्तान रोहित शर्मा...

World Cup 2023 के शेड्यूल का ऐलान होते ही कप्तान रोहित शर्मा ने दिया चौंकाने वाला बयान! कहा- ‘दुनिया भर के…’

वनडे विश्वकप के शेड्यूल का ऐलान होते ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने चौंकाने वाला बयान दिया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

0
Rohit Sharma

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 का ऐलान आईसीसी ने 27 जून को कर दिया है। वनडे विश्वकप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है। 5 अक्टूबर से होने वाले वनडे विश्व कप के सभी मैच भारत में खेले जाएंगे। आपको बता दें कि वनडे विश्वकप के शेड्यूल का ऐलान होते ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने चौंकाने वाला बयान दिया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे विश्व कप के शेड्यूल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वनडे विश्व कप के शेड्यूल पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बयान देते हुए कहा है कि ‘ विश्व कप 2023 बहुत प्रतिस्पर्धी होने वाला है टीमें पहले से कहीं अधिक सकारात्मक होकर खेल रही हैं। यह सब दुनिया भर के फैंस के लिए अच्छा संकेत है, जो उन्हें कई रोमांचक पल देने का वादा करता है’ रोहित शर्मा का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा पहला मैच

आपको बता दें कि आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम 9 टीमों के खिलाफ विश्व कप में मैच खेलेगी। विश्व कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला वनडे मैच 5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेलेगी। भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच ही वर्ल्ड कब 2023 में 15 अक्टूबर को महा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Read More-फिल्म आदिपुरुष विवाद के बीच मनोज मुंतशिर की बड़ी मुश्किलें, लखनऊ हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस

Exit mobile version