Saturday, July 27, 2024

बुमराह को चौथे टेस्ट में मिलेगा आराम, इस खिलाड़ी को मिल सकता है डेब्यू का मौका

Jasprit Bumrah: भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड जसप्रीत बुमराह को लगातार क्रिकेट खेलने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में आराम देने जा रहा है। लेकिन जसप्रीत बुमराह के आराम देने से भारतीय टीम के इस युवा खिलाड़ी की किस्मत खुल सकती है और उसे डेब्यू का मौका मिल सकता है।

इस खिलाड़ी को मिल सकता है डेब्यू का मौका

भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जगह पर इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की प्लेइंग 11 में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा आकाशदीप को शामिल कर सकते हैं। अभी तक आकाशदीप ने भारतीय टीम के लिए एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। अगर चौथे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा आकाशदीप को खेलने का मौका देते हैं तो वह उनके करियर का पहला डेब्यू मैच होगा।

घरेलू सीरीज में किया दमदार प्रदर्शन

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के टीम इंडिया से बाहर हो जाने के बाद आकाशदीप का नाम बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया था। आकाशदीप ने आईपीएल में सिर्फ 7 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने छह विकेट लिए हैं। लेकिन फर्स्ट क्लास क्रिकेट में आकाशदीप का रिकॉर्ड बहुत ही खतरनाक रहा है क्योंकि उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट के 30 मैचों में 104 विकेट लिए हैं। इसके अलावा लिस्ट ए मैचों में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। इसमें आकाशदीप ने 28 मैचों में 42 विकेट लिए हैं

Rea More-IPL 2024 से पहले मुसीबत में पड़े SRH के बल्लेबाज, मॉडल के सुसाइड केस में पुलिस करेगी पूछताछ

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles