Saturday, July 27, 2024

भारत से हारने के बाद Babar Azam ने खोया अपना आपा, सेल्फी लेने आए फैन पर निकाली भड़ास

Asia Cup 2023: भारतीय टीम के सामने पाकिस्तान टीम ने सुपर 4 के मैच में घुटने टेक दिए हैं। भारत के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के खिलाफ बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है तो वहीं पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने हर विभाग में भारत के खिलाफ बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान टीम को भारत के खिलाफ 228 रनों की सबसे बड़ी हार झेलनी पड़ी है। भारत और पाकिस्तान मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने फैन पर भड़ास निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फैन पर भड़के बाबर आजम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से एक फैन सेल्फी लेने की कोशिश करता है। इसके बाद बाबर आजम आगे चले जाते हैं। लेकिन वह फैन दोबारा बाबर आजम के साथ सेल्फी लेने लगता है। इसके बाद बाबर आजम नाराज हो जाते हैं और उसे फैन से कुछ कहते हुए दिखाई देते हैं। बाबर आजम ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा करते हुए उस फैन को कुछ कहते हैं। जिसके बाद वह फैन चला जाता है।

भारत के खिलाफ फेल हुआ पाकिस्तान का बल्लेबाजी क्रम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सभी बल्लेबाज भारत के 128 रन पर ऑल आउट हो गए हैं। भारत के खिलाफ सुपर 4 के मैच में पाकिस्तान के कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज बाबर आजम ने भी बहुत निराशाजनक प्रदर्शन किया है। पाकिस्तानी फैंस को बाबर आजम से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन बाबर आजम 24 गेंद में 10 रन बनाकर आउट हो गए। बाबर आजम हार्दिक पांड्या के खिलाफ क्लीन बोल्ड हो गए।

Read More-पाकिस्तान के बाद श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलेगी Team India, आज कैसा रहेगा कोलंबो का मौसम?

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles