Home खेल Ind vs Afg: रद्द हुआ Asian Games 2023 का फाइनल मैच, फिर...

Ind vs Afg: रद्द हुआ Asian Games 2023 का फाइनल मैच, फिर भी भारत बना चैंपियन

एशियन गेम्स 2023 का फाइनल मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम और अफ़गानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेला गया था। लेकिन बारिश के कारण भारत और अफगानिस्तान के बीच फाइनल मैच पूरा नहीं हो पाया और रद्द कर दिया गया।

0
aisan games

Asian Games 2023: भारत के पुरुष क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी एशियन गेम्स 2023 खेल रहे थे। एशियन गेम्स 2023 के फाइनल मैच में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम ने अपनी जगह बना ली थी। भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम का सामना एशियन गेम्स 2023 में अफगानिस्तान पुरुष क्रिकेट टीम से हुआ है। लेकिन आपको बता दें कि एशियन गेम्स 2023 का फाइनल मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम और अफ़गानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेला गया था। लेकिन बारिश के कारण भारत और अफगानिस्तान के बीच फाइनल मैच पूरा नहीं हो पाया और रद्द कर दिया गया।

रद्द एशियन गेम्स का फाइनल

आपको बता दे कि एशियन गेम्स 2023 के फाइनल मुकाबला में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम पहले बल्लेबाजी कर रहे थे। क्योंकि टीम इंडिया के कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। इसके बाद अफगानिस्तान टीम के बल्लेबाजों ने भारत के खिलाफ 18.2 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान 112 रन बना पाए। तभी बारिश शुरू हो गई। बारिश काफी देर तक होती रहे जिस कारण एशियाई गेम्स 2023 के फाइनल मुकाबले को रद्द करना पड़ा और इस मुकाबले का कोई भी रिजल्ट नहीं निकला।

भारत ने जीता गोल्ड मेडल

एशियन गेम्स 2023 के फाइनल मुकाबले में भारत ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। एशियन गेम्स 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम को विजेता घोषित कर दिया गया है क्योंकि भारतीय टीम का प्रदर्शन एशियन गेम्स 2023 में बहुत ही शानदार रहा था भारत ने अपने सभी क्रिकेट मुकाबले एशियन गेम्स में जीते हैं। जिस कारण भारतीय टीम में को विजेता घोषित कर दिया गया और भारतीय टीम ने गोल्ड मेडल जीत लिया है।

Read More-भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में Shubman Gill की जगह ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग! बनेगा रोहित का साथी

Exit mobile version