Home खेल शमी के बाहर होते ही IPL 2024 में होगी भाई की एंट्री,...

शमी के बाहर होते ही IPL 2024 में होगी भाई की एंट्री, इस टीम में शामिल हो सकते हैं मोहम्मद कैफ

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के भाई की आईपीएल में एंट्री होने वाली है मोहम्मद शमी के भाई पर यह टीम दाव लगा सकती है।

0
IPL 2024

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 के सीजन से बाहर हो गए हैं। आईपीएल 2024 के लिए मोहम्मद शमी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं जिस कारण मोहम्मद शमी को आईपीएल 2024 के टूर्नामेंट से निकाल दिया गया है। आपको बता दे कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के भाई की आईपीएल में एंट्री होने वाली है मोहम्मद शमी के भाई पर यह टीम दाव लगा सकती है।

शमी के भाई की होगी आईपीएल में एंट्री

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के भाई का नाम मोहम्मद कैफ है मोहम्मद कैफ भी मोहम्मद शमी की तरह एक गेंदबाज हैं। मोहम्मद कैफ की उम्र लगभग 27 साल है। रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस मोहम्मद कैफ पर दांव खेल सकती है मोहम्मद कैफ को गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 के सीजन के लिए अपने साथ शामिल कर सकती है। पिछले तो आईपीएल सीजन से मोहम्मद कैफ को कोई भी खरीदार नहीं मिल रहा था और वह दोनों ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे।

मोहम्मद कैफ का क्रिकेट करियर

मोहम्मद कैफ ने रणजी ट्रॉफी में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। मोहम्मद कैफ ने रणजी ट्रॉफी के 6 मैच में 22 विकेट लिए हैं। इसके अलावा टीम इंडिया के सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद कैफ ने लिस्ट ए के भी 9 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 12 विकेट दर्ज हैं।

Read More-इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए काल है R Ashwin, इंग्लिश टीम के खिलाफ लगाई विकेटों की सेंचुरी

Exit mobile version