Wednesday, June 19, 2024

हार्दिक के बाहर होते ही इस बल्लेबाज को बनाया गया उपकप्तान, संभाल चुका है Team India की कप्तानी

Team India: हार्दिक पांड्या के अचानक विश्व कप से बाहर हो जाने के बाद भारतीय टीम के लिए कई मुसीबतें खड़ी हो गई। हार्दिक पांड्या विश्व कप 2023 में अपने अपने बल्ले और गेंदबाजी से टीम इंडिया को मैच जीतने में बहुत मदद कर रहे थे। इसके साथ हार्दिक पांड्या को विश्व कप 2023 का उपकप्तान भी बनाया गया था। लेकिन अचानक लेकिन अचानक हार्दिक पांड्या के बाहर हो जाने के बाद टीम इंडिया की उप कप्तानी इस खतरनाक बल्लेबाज को सौंप दी गई है।

इस बल्लेबाज को मिली टीम इंडिया की उप कप्तानी

आपको बता दे कि हार्दिक पांड्या को बीसीसीआई ने वनडे विश्व कप 2023 के बड़े टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का उप Hardik Pandyaकप्तान बनाया था। हार्दिक पांड्या के बाद भारतीय टीम की उप कप्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को सौंप दी गई है। केएल राहुल टीम इंडिया के लिए आगामी मैचों में उप कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

ऐसा रहा है केएल राहुल की कप्तानी का करियर

आपको बता दें कि केएल राहुल ने भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी 9 वनडे मैच में की है। जिसमें से भारतीय टीम ने केएल राहुल की कप्तानी में 6 मैच जीते हैं और तीन मैचों में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। विश्व कप KL Rahul2023 से ठीक पहले केएल राहुल की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैच खेले थे जिसमें से टीम इंडिया ने दोनों मैचों में शानदार जीत हासिल की थी। इसके साथ केएल राहुल आईपीएल में भी लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तानी करते हैं।

Read More-वर्ल्ड कप के बीच टीम को लगा बड़ा झटका, अचानक यह खतरनाक खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles