Saturday, July 27, 2024

Jasprit Bumrah के अलावा यह गेंदबाज 1 साल बाद खेलेगा मैच, छोट के चलते हुआ था बाहर

Ind vs Ire: आज 18 अगस्त से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज की शुरुआत करने जा रहे हैं। आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। आयरलैंड दौरे पर युवा खिलाड़ियों के साथ जसप्रीत बुमराह की सबसे बड़ी परीक्षा होने जा रही है। आपको बता दे की जसप्रीत बुमराह के अलावा यह तेज गेंदबाज भी 1 साल बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहा है।

1 साल बाद मैच खेलेगा यह गेंदबाज

आपको बता दे कि भारतीय टीम के खतरनाक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण पिछले 1 साल से कोई भी क्रिकेट मैच नहीं खेल पाए हैं। आयरलैंड दौरे पर जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन पर कप्तान रोहित शर्मा के अलावा भारतीय prasidh krishna टीम के फैंस की निगाहें होंगी। क्योंकि जसप्रीत बुमराह एशिया कप और विश्वकप में भारतीय टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं। आपको बता दे कि जसप्रीत बुमराह के अलावा भारतीय टीम में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्ण की भी 1 साल बाद वापसी हुई है। प्रसिद्ध कृष्णा टीम इंडिया की तरफ से एक साल बाद क्रिकेट मैच खेलेंगे।

चोटिल होने के कारण बाहर चल रहे थे प्रसिद्ध कृष्णा

आपको बता दे की तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा पिछले साल अगस्त में क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद प्रसिद्ध कृष्ण ने लगभग 1 साल तक भारतीय टीम के लिए कोई भी मैच नहीं खेला। प्रसिद्ध कृष्णा आईपीएल में भी खेलते हुए नजर नहीं आए थे। जसप्रीत बुमराह के अलावा प्रसिद्ध कृष्ण के पास भी आगामी विश्व कप 2023 में शामिल होने का prasidh krishna शानदार मौका है। अगर आयरलैंड दौरे पर प्रसिद्ध कृष्णा शानदार प्रदर्शन करते हैं। तो उन्हें भारतीय टीम में जगह दी जा सकती है।

Read More-रियल लाइफ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ आयुष्मान खुराना ने किया डांस, Video हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles