Saturday, July 27, 2024

T20 सीरीज में मिली हार के बाद इस खिलाड़ी पर बुरी तरह से भड़के फैंस, उठी बाहर करने की मांग

Ind vs Wi: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को आराम दिया था। जिसका लड़का ही अन्य खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखा जा सके। वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में कई खिलाड़ियों ने अपने मौके का फायदा उठाया है तो कई खिलाड़ियों ने खराब प्रदर्शन कर मिले मौके को बर्बाद किया है। भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में हर का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद भारतीय टीम के फैंस के इस खिलाड़ी पर बुरी तरह से भड़के हैं और टीम इंडिया से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

इस खिलाड़ी पर भड़के फैंस

पार्टी क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की टीम इंडिया में काफी लंबे समय बाद वापसी हुई है। लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर संजू सैमसन ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें T20 मैच में संजू सैमसन के पास खुद को साबित करने का बहुत अच्छा मौका था लेकिन पांचवें T20 मैच में भी संजू सैमसन सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गए। एक बार फिर से संजू सैमसन ने सिलेक्टर्स द्वारा दिए गए मौके को बर्बाद कर दिया है जिस कारण अब संजू सैमसंग के खराब प्रदर्शन पर क्रिकेट फैंस उन पर भड़क रहे हैं।

बेहद खराब औसत से बनाए रन

टीम इंडिया के खतरनाक विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने अभी तक 22 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इन 22 T20 इंटरनेशनल मैचों में संजू सैमसन का औसत बहुत ही ज्यादा खराब रहा है। इस साधारण संजू सैमसन 18.5 की Sanju Samsonबेहद खराब औसत से 333 रन बनाए। जिस कारण T20 क्रिकेट में संजू सैमसन का रिकॉर्ड बहुत ही खराब रहा है अब संजू सैमसन को दोबारा टीम इंडिया की तरफ से बहुत ही कम दिए जा सकते हैं।

Read More-‘हारना अच्छा होता है…’ T20 सीरीज गवाने के बाद कप्तान Hardik Pandya ने दिया चौकाने वाला बयान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles