Friday, October 25, 2024

अफगानिस्तान ने रचा इतिहास, खुशी से झूम उठा तालिबान, विदेश मंत्री ने राशिद खान से की वीडियो कॉल

Afg vs Ban: राशिद खान के कप्तानी में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन t20 विश्व कप 2024 में आश्चर्य जनक रहा है क्योंकि पहले ग्रुप स्टेज में अफगानिस्तान ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और सुपर 8 में जगह बना ली। इसके बाद अब अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने सुपर 8 में भी ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीम को हराकर सेमी फाइनल में अपना नाम लिखवा लिया है। अफगानिस्तान के ऐतिहासिक जीत पर अफगानिस्तान के विदेश मंत्री ने कप्तान राशिद खान के साथ वीडियो कॉल की है।

विदेश मंत्री ने की कप्तान से वीडियो कॉल

आपको बता दे कि इस समय अफगानिस्तान तालिबान के शासन में चल रहा है। लेकिन अफगानिस्तान की ऐतिहासिक जीत के बाद अफगानिस्तान के विदेश मंत्री ने अपनी अंतरराष्ट्रीय टीम के कप्तान राशिद खान के साथ बातचीत की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राशिद खान के साथ विदेश मंत्री वीडियो कॉल कर रहे हैं। इस दौरान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान राशिद खान को विदेश मंत्री आमिर खान मुत्तकी की ढेर सारी मुबारकबाद देते हैं।

सेमी फाइनल में पहुंची अफगानिस्तान

अफगानिस्तान टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था जिसमें अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 115 बनाए थे। लेकिन बीच मैच में वर्षा के कारण बांग्लादेश को 19 ओवर में 114 रनों का लक्ष्य दिया गया। लेकिन 17.5 ओवर में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सभी बल्लेबाज 105 रन की स्कोर पर ऑल आउट हो गए।

READ MORE-सेमीफाइनल में पहुंचते ही खुशी के आंसू नहीं रोक पाए अफगान खिलाड़ी, इमोशनल कर देगा वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles