Home खेल सेमीफाइनल में पहुंचते ही खुशी के आंसू नहीं रोक पाए अफगान खिलाड़ी,...

सेमीफाइनल में पहुंचते ही खुशी के आंसू नहीं रोक पाए अफगान खिलाड़ी, इमोशनल कर देगा वीडियो

किसी को उम्मीद नहीं थी कि अफगानिस्तान टीम t20 विश्व कप 2024 के सेमी फाइनल में पहुंच जाएगी। सेमी फाइनल में पहुंचने के बाद अफगानिस्तान टीम के सभी खिलाड़ी इमोशनल हो गए हैं।

0
afg team

Afg vs Ban: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम इंडिया T20 विश्व कप 2024 में राशिद खान के कप्तानी में इतिहास रच दिया है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम नाम पूरे क्रिकेट जगत को अपने प्रदर्शन के दम पर सोचने पर मजबूर कर दिया है क्योंकि किसी को उम्मीद नहीं थी कि अफगानिस्तान टीम t20 विश्व कप 2024 के सेमी फाइनल में पहुंच जाएगी। सेमी फाइनल में पहुंचने के बाद अफगानिस्तान टीम के सभी खिलाड़ी इमोशनल हो गए हैं।

इमोशनल हुए अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ी

आईसीसी की तरफ से सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की जीत का वीडियो शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही नवीन उल हक बांग्लादेश टीम का आखिरी विकेट गिरते हैं तो अफगानिस्तान टीम के सभी खिलाड़ी मैदान पर ही खुशी से उछल पड़ते हैं। सेमी फाइनल में पहुंचने के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी खुशी के आंसू नहीं रोक पाए हैं। यहां तक की कप्तान राशिद खान भी इमोशनल नजर आए हैं।

पहली बार सेमीफाइनल में पहुंची अफगानिस्तान

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम साल 2010 से T20 विश्व कप टीम का हिस्सा है लेकिन अभी तक t20 विश्व कप के इतिहास में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम कभी भी सेमीफाइनल में अपनी जगह नहीं बन पाई थी लेकिन 14 साल बाद आज पहली बार अफगानिस्तान क्रिकेट टीम t20 विश्व कप के सेमी फाइनल में पहुंच गई है जहां पर अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का सामना साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम से होने वाला है।

Read More-T20 World Cup में हुआ बड़ा हादसा! कैच के चक्कर में 2 खिलाड़ियों की आपस में हुई जोरदार टक्कर, देखें वीडियो

Exit mobile version