Saturday, July 27, 2024

‘सूर्या के साथ मुकाबला…’ AB de Villiers ने क्रिकेट से सन्यास को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

AB de Villiers Retirement: साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं रह गए हैं। एबी डिविलियर्स को इंटरनेशनल क्रिकेट का 360 लहर कहा जाता है। आपको बता दें कि इसी बीच एबी डी विलियर्स ने अपने रिटायरमेंट को लेकर एक बहुत ही बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। एबी डी विलियर्स ने इस वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।

इस वजह से एबी डिविलियर्स ने लिया था सन्यास

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम खतरनाक पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने इस समय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। जिस कारण एबी डिविलियर्स अब क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आते हैं। एबी डिविलियर्स ने अपने संन्यास को AB de Villiers and Virat kohliलेकर बहुत बड़ी बात कही है आपको बता दें कि ए बी डिविलियर्स ने अपने क्रिकेट संन्यास को लेकर बयान देते हुए कहा है कि ‘ मैं क्रिकेट खेल सकता था लेकिन मेरे पास डाइव नहीं रहे थे। अगर मैं वापसी करता तो कोहली और सूर्या से मुकाबला करना चाहता।’

2018 में किया था संन्यास का ऐलान

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खतरनाक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और संन्यास का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद एबी डिविलियर्स भारत में विराट कोहली की AB de Villiersकप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से भी काफी दिनों तक खेले थे लेकिन अब एबी डिविलियर्स क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और कोई भी क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर नहीं आते हैं।

Read More-अचानक मैच से पहले चोटिल हुआ Team India का यह तेज गेंदबाज, धोनी के इस खिलाड़ी को मिला मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles