Saturday, July 27, 2024

World Cup 2023 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का हुआ चयन! Shikhar Dhawan को मिला मौका

World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियां शुरू कर देगी। वर्ल्ड कप 2023 में किन-किन खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया जाएगा अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। बीसीसीआई की तरफ से वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वसीम जाफर ने भारतीय टीम की 15 सदस्य टीम का चयन किया है।

वसीम जाफर ने चुनी भारतीय टीम

आपको बता दें कि वसीम जाफर भारतीय टीम के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हैं। वसीम जाफर ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए 15 सदस्य टीम का चयन किया है और कई खिलाड़ियों को मौका दिया है। इन 15 खिलाड़ियों की टीम में कई सुपरस्टार Team Indiaखिलाड़ी शामिल हैं। वसीम जाफर ने अपनी टीम में भारतीय टीम के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को मौका दिया है जो कि काफी लंबे समय से टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं।

चहल को नहीं दिया मौका

आपको बता दें कि वसीम जाफर ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम में यूज़वेंद्र चहल को मौका नहीं दिया है उनकी Team Indiaजगह कुलदीप यादव को शामिल किया है। इस टीम में संजू सैमसन को रिजर्व विकेटकीपर के तौर पर शामिल किया गया है। इसके अलावा केएल राहुल को विकेटकीपर बनाया है।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए वसीम जाफर द्वारा चुनी गई भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), संजू सैमसन (रिजर्व विकेटकीपर), शुभमन गिल, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह।

Read More-Video: अंपायर के फैसले से नाराज हुई भारतीय कप्तान, गुस्से में स्टंप पर मारा बल्ला, अब लगेगा बैन!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles